Daul Whatsapsp Ke Feature

Aaj Mai aapko Bataunga ek android phone me do whatsapp kaise chalaye. Bahot se log hai jinko ek whatsapp kafi nahi hai. Aaj har kisike pass daul sim mobile hai ek number business aur dusra number personal use ke liye. Agar apko Ek whatsapp se problem ho rahi hai toh dont worry aap aapne mobile me do whatsapp chala sakte hai. Do whatsapp chalaneke liye phone root ki jarurat nahi  without rooted phone par bhi hum do whatsapp chala sakte hai.

Daul Whatsapsp Ke Feature

  • Phone root karne ki jarurat nahi
  • Kuch bhi error nahi aayega
  • Fully privacy
  • Latest Version

Do Whatsapp Chalaneke Liye Kya Kya Lagega ( Requirements )

  • Android Mobile Pnone
  • Internet connection
Steps For Ek Android Mobile Phone Me Do Whatsapp Kaise Chalaye
  • First of all apne mobile me WhatsMapp Download kare yaha se – Download WhatsMapp ( Yaha Se download nahi hua Toh Google me search kar sakte hai Download WhatsMapp aur download kare. )
  • Download kiye hua app ko open kare Settings par tap kare aur aapne mobile me unknown sourses enable kare last me app install kare
Ek Mobile Me Do Whatsapp Chalaye
  • App Install Karne ke bad apna dusra number usme dalkar verify karle Jaise aap ne pehle whatsapp per kiya tha
  • Now After Successfully Verification !!! Boom !! aapka new whatsapp chalu ho jayega
Ab aapke mobile phone me 2 whatsapp chal rahe hoge. Agar aapka koi  problems or Suggestions hai toh comment karke hume bataye have a nice day.
Previous
Next Post »
Thanks for your comment