Whatsapp se 1 GB ki file or Koi Bhi Document Send Kare

दोस्तों Whatsapp Messenger चैटिंग के मामले में no.1 app है लेकिन फाइल शेयरिंग करने के लिए थोडा कमजोर पड़ जाता है क्योकि इससे हम २० MB से ज्यादा की फाइल नहीं Send कर सकते है. 20 MB में हम लोग Low quality के ही विडियो सेंड कर पाते हैं .

और whatsapp एक ऐसा app है जिससे 5 मिनट भी दूर रहना दूभर हो गया है . लोग फेसबुक से ज्यादा whatsapp पर अपना टाइम गुजारते हैं.


 
आज कल HD विडियो का ज़माना है , और कभी कभी हमे जरुरी word,excel ,doc फाइल भी सेंड करना होता है लेकिन whatsapp से सेंड नहीं हो पाता है , लेकिन मैं आज आपको एक ऐसे app के बारे में बताऊंगा जिससे आप 1 GB तक की अलग अलग format की फाइलें Send कर सकते है वो भी whatsapp के through .!!
WhatsApp se 1 GB ki FIle Kaise Send kare

Step 1. सबसे पहले आप Play Store से एक app download करे जिसका नाम है Whatstool . Whatstool ऐसा app है जिसकी मदद से ही हम whatsapp se 1 GB तक की फाइल send कर सकते है . इस app के मदद से हम डॉक्यूमेंट फाइल , पीडीऍफ़ फाइल इत्यादि सेंड कर सकते है.


 
DOWNLOAD WHATSTOOL 
Step २. इस app को download करने के बाद इसको open करे . open करने के बाद Get Started पर क्लिक करे जैसा की इमेज में दिख रहा है .
step 3. Get Started पर क्लिक करने के बाद Turn on SERVICE पर क्लिक करे . और फिर ok करने के बाद continue करे.
step 4. आपको एक आप्शन दिखाई देगा Accessability . आप उसपे क्लिक करे . उसमे एक आप्शन होगा WhatsTool Service …अब उसको on कर दीजिये .
अब आप whatsapp पर जाईये . जब आप किसी contact पर क्लिक करेंगे आपको वहां पर आपको बहुत सारे sending आप्शन मिलेंगे जिससे आप डॉक्यूमेंट, पीडीऍफ़ , और ज्यादा बड़ी बड़ी विडियो फाइल को भी आसानी से सेंड कर सकते है .

Direct WhatsTool se bhi share kar sakte hai file ko
अगर आपको इस app से related कोई भी समस्या आ रही हो तो आप कमेंट सेक्शन में कमेंट कर सकते है या फिर ईमेल कर सकते .

और इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे ताकि और लोग भी अपने Whatsapp अकाउंट से 1 GB तक की फाइल send कर सके
Previous
Next Post »
Thanks for your comment